Sihanoukvilleबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरणउपयोग से पहले सावधानियां

जारी करने का समय:2023-12-20 11:56:19 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:129

मुख्य सुझाव:Sihanoukville,यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पो

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के ल

पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

Sihanoukvilleरूपांतरक है

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

हेर्गियीसानिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;

पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।


Sihanoukvilleबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरणउपयोग से पहले सावधानियां



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, कम आवाज,Sihanoukville१००० केवा का रूपांतरित किमान, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.

() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है,Sihanoukvilleस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के लिए डेलिवेरी परीक्षण रिपोर्ट, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रे

परीक्षण मानकस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना

सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है,Sihanoukvilleतेल के मुख्य पैरामीटर्स निष्क्रिय रूपांतरक, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।

तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि कम आवृत्ति ध्वनि के साथ है. एक छोटे क्षेत्र में, इसके अधिकतर लोगों ने बनाने के अनुसार फैला दिया जाता है. इस प्रकार कम आवृत्ति ध्वनि का ध्वनि घर के अनुसार घर क हालाँकि आवाज की मात्रा बहुत बड़ा नहीं है, तो विस्तार स्थान और विरोधित प्रभाव बहुत बड़ा है।

फैले लोहे के भागों का तेल सीला

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित Sihanoukvilleबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरणउपयोग से पहले सावधानियां उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ Sihanoukvilleबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरणउपयोग से पहले सावधानियां जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि Sihanoukvilleबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरणउपयोग से पहले सावधानियां की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके Sihanoukvilleबक्से क़िस्म रूपांतरक के लिए पारदर्शिता विशिष्टीकरणउपयोग से पहले सावधानियां की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Sihanoukvilleकी सिफारिशसमाचार
Sihanoukvilleताजा खबर